Thursday, April 11, 2024
Homeअन्यफेसबुक पर युवकों से दोस्ती कर,फिर दुष्कर्म मामले में फ़साने की धमकी...

फेसबुक पर युवकों से दोस्ती कर,फिर दुष्कर्म मामले में फ़साने की धमकी देकर ठगी करने वाला गिरोह पकड़ा गया

हापुड : फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर युवकों से दोस्ती करके उनको अपने जाल में फंसाकर दुष्कर्म का आरोप लगाकर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश हापुड जिले के थाना पिलखुवा पुलिस ने किया है।

जिसमे महिला सहित गिरोह के 02 सदस्यों को गिरफ्तार किया है।तथा उनके पास से 50,000 रुपये की नगदी बरामद हुई है,जो दुष्कर्म मामले में फसाने की धमकी देकर ली गयी थी।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि दिनांक 18/9/2020 को  विजय सिंह पुत्र मूलचन्द नि0 मी0 बैंक कालोनी चमरी धाना हापुड नगर हापुड के द्वारा धाना पिलखुवा पर आकर सूचना दी कि

मेरी फेसबुक आईडी पर माही राणा के नाम से फ्रेन्ड रिकेस्ट आई जिसे मेने एमए कर तिपा और मेरी बात होने लगी दिनाक 15/09/20 को माही राणा ने मुझे टावर न0 17 फ्लेट नं0 122 सिनेमा नगर पिलखुवा हापुड पर बुताया,

मैं जब वहां पर पहुंचा तो वहां पर पहले से ही 1 बबीता पनी हरकेश, 2 तानिया उर्फ सरिता पत्नी प्रवीण 3- तरकेश पुत्र नामातुम 4 नीरज पुत्र तेजवीर मौजूद मिले तथा वहा पर ही पहुचकर मुझे माही राणा का असली नाम सगीता उर्फ गोदी पता चला

जिन्होंने मिलकर मुझे धमकाया और 5 लाख रुपये की मांग की अगर नहीं दिये तो बोले कि तुझे सगीता उर्फ गुड्डी के साथ झुठे दुष्कर्म के मुकदमें में जेल भिजवा देने की धमकी दी जिससे में डर गया और एक लाख रुपये एक मोनो की चैन व आगूठी दे दी तथा यह लोग और एक लाख रुपये लेने के लिए मुझ पर लगातार दबाव बना रहे है। 

और मेरे साथ मारपीट भी की है प्राप्त प्रार्थना पत्र के आधार पर मु0अ0स0 380/2020 धारा 323/386/120बी भादवि पजीकृत कर विवेचना उ0नि0 श्री सुमित तोमर के सुपुर्द की गयी।

क्षेत्राधिकारी पितखुवा के पविक्षण में प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार सिंह व उनकी टीम को उस समय सफलता मिती जब उ0नि0 सुमित तोमर मय टीम के द्वारा डहरी पैट्रोल पम्प के पास HPDA वाते रोड पर अभियुक्त ।- नीरज पुत्र तेजवार नि0 कावी पाना पिलखुवा हापुड 2- संगीता उर्फ गट्टी पुत्र स्व0 रामपात नि गती न0 16 म0-0 1004 मौ0 अर्जुन नगर धाना को0नगर हापुड जनपद हापुड को गिरफ्तार किया गया।

जिनके कब्जे से 25000-25000 रूपये भी बरामद हुए जिसके सम्बन्ध में उन्होने बताया कि यह रुपये वही है जो विजय सिंह से वसूली किये गये थे हमारे हिस्से में आये थे। शेष फरार अभिपुक्तो की तलाश हेतु टीम गठित कर गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular