Friday, April 26, 2024
Homeकुशीनगर समाचारतरयासुजानतरयासुजान के गांव रामपुर बंगरा प्रकरण पर कुशीनगर पुलिस का बयान पढ़े

तरयासुजान के गांव रामपुर बंगरा प्रकरण पर कुशीनगर पुलिस का बयान पढ़े

कुशीनगर : दिनांक-07.09.2020 को थाना तरयासुजान क्षेत्रान्तर्गत ग्राम रामपुर बंगरा के निवासी सुधीर कुमार सिंह उर्फ गुड्डू सिंह पुत्र कृष्ण देव प्रसाद सिंह उर्फ मोहर सिंह के घर 

नीली एक्टीवा नं0-UP 53 DA 1557  से आकर एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा अपनें को उनकें बड़े भाई का मित्र बताकर चाय पीने के बाद अज्ञात व्यक्ति द्वारा उक्त सुधीर कुमार को गोली मार कर हत्या कर दी गयी

घर वालों के शोर करनें पर इकट्ठा हुई भीड़ द्वारा घऱ को घेर लेने पर हमलावर घर की छत पर भाग गया। उसके हाथ में लोडेड पिस्टल होने कारण नीचे से भीड़ ने घेरा बन्दी करके पुलिस को 112 नं0 पर सूचना दी,

पुलिस के आने के बाद पुलिस ने पड़ोस के मकान की छत से उसे चेतावनी दी, किन्तु अभियुक्त के सामने न आने और फायर करने पर पुलिस ने भी जवाबी फायर किया।

पुलिस की फायरिंग पर उसने छत से भाग कर अपने को एक कमरे में बन्द करके अन्दर से लॉक कर लिया, मगर तब तक भीड़ ने दरवाजा तोड़ दिया और उसपर काबू पा लिया।

भीड़ ने उसे कन्ट्रोल करने में पीटना शुरू कर दिया। पुलिस जब तक दूसरे मकान की छत से उतरकर और सारी भीड़ को हटाकर हमलावर के पास पहुँच उसे कब्जे में ले पाती तब तक वह मर चुका था। हमलावर की पहचान आर्यमन यादव पुत्र उमेश यादव सा0 नन्दा नगर दरगही जनपद गोरखपुर के रूप में हुई है।

जो इसके नम्बर से बात करने पर इसके भाई द्वारा बतायी गयी है। घटना के सम्बंध में अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक का बयान सुनिये

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular