Tuesday, July 5, 2022
Homeकुशीनगर समाचारतरयासुजानतरयासुजान एसएचओ निलंबित,एक वीडियो सामने आने के बाद हुई कार्यवाही

तरयासुजान एसएचओ निलंबित,एक वीडियो सामने आने के बाद हुई कार्यवाही

कुशीनगर : तरयासुजान थाना क्षेत्र के गांव रामपुर बंगरा में शिक्षक सुधीर सिंह के हत्यारे को ग्रामीणों द्वारा पिट-पिट कर मार देने के मामले में पुलिस द्वारा जारी बयान की बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ लिया था तथा पुलिस पकड़ नही पाई थी, यह गलत साबित हुआ है।

और यह साबित हुआ है एक वीडियो से जो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने तरयासुजान एसएचओ को निलंबित कर दिया है तथा अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ़ कार्यवाही की बात कही गयी है।

दरअसल पुलिस ने अपने जारी बयान में कहा था कि बदमाश एक कमरे में बन्द करके अन्दर से लॉक कर लिया, मगर तब तक भीड़ ने दरवाजा तोड़ दिया और उसपर काबू पा लिया।भीड़ ने उसे कन्ट्रोल करने में पीटना शुरू कर दिया। पुलिस जब तक दूसरे मकान की छत से उतरकर और सारी भीड़ को हटाकर हमलावर के पास पहुँच उसे कब्जे में ले पाती तब तक वह मर चुका था।

लेकिन सामने आये वीडियो में दिख रहा है कि बदमाश को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।लेकिन कुछ लोग उस पर हमला कर रहे है।

तभी पुलिस हवाई फायरिंग कर भीड़ को हटा कर उसे सीढ़ियों से नीचे लाते है।परन्तु भीड़ से से वह उसका बचाव नही कर पाते है।और वहाँ जमा भीड़ पीट पीटकर मार दिया।

इसी मामले एसएचओ द्वारा अपने अभिरक्षा में।लेने के बावजूद उसकी सुरक्षा न कर पाने के मामले में निलंबित कर दिया गया है।

Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular