Thursday, May 9, 2024
Homeकुशीनगर समाचारजिले में मिठाई और किराने की दुकानों पर हुईं जाँच,दो दुकाने कारवाही...

जिले में मिठाई और किराने की दुकानों पर हुईं जाँच,दो दुकाने कारवाही में सीज

कुशीनगर (प्रभात):गुरुवार को डीएम आन्द्रा वामसी के निर्देश पर हाटा, रामकोला, कप्तानगंज,खड्डा सहित अन्य जगहों पर खाद्य पदार्थों की दुकानों पर जांच की गई जिसमे एसडीएम व खाद्य व औषधि पविभाग की संयुक्त कार्रवाई से दुकानदार बेचैन हो गये वहीं हाटा में तो दो दुकानों सील कर दिया गया.

कप्तानगंज,और रामकोला में एसडीएम त्रिभुवन, खाद्य सुरक्षा अधिकारी सतीश कुमार व पुलिस के साथ मिठाई व अन्य खाद्य वस्तुओं को जाँच के लिये सैम्पल लिये जब दुकानदारो को जाँच की बात सामने आयी धडाधड दुकाने बंद होने लगी.

वहीं हाटा में तो एससडीएम विपिन कुमार और जिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी बृजेश कुमार की टीम को जाँच करने पहुचने से पहले दुकानदार शटर गिरा कर भाग खड़े हुये जहा दो दुकानों को अधिकारीयो ने सील करा कर नोटिस चस्पा करा दिया.

इस कारवाही से साफ़ है की जिले की लगभग सभी दुकानों में नकली और मिलावटी सामानों की भरमार है वर्ना अगर दुकानदार सही सामानों का विक्रय करते तो सही में जाँच का सामना कर सकते थे परन्तु ऐसा नहीं है वहीं जिला प्रशासन सालो में कभी कभार जाँच कराता है जिससे मिलावटी व नकली सामानों को बेचने वालो के हौसले बुलंद है,जो आम लोगो को जीवन में मौत बेचकर पैसा बनाने में लगे है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular