Thursday, May 9, 2024
Homeकुशीनगर समाचारडायल 100 के दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, रिश्वत वसूलने का आरोप

डायल 100 के दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, रिश्वत वसूलने का आरोप

कुशीनगर : जिले में यूपी  डायल 100 के शुरुआत से डायल कर्मियो पर रात में गस्त के दौरान वाहन चेक करने के नाम वसूलने का आरोप लगता रहा परन्तु इसकी जाच तक नहीं हुई चुकी अब खबर है की हनुमानगंज थाने के अंतर्गत डायल 100 पर कार्यरत दो पुलिस कर्मियो पर पुलिस अधिक्षक कुशीनगर द्वारा उन्हें लाइन हाजिर कर इसकी जाच खड्डा सीओ को सौप दी है.

मिली जानकारी के अनुसार लाइन हाजिर सिपहियो पर आरोप है की पनियहवा के सड़क किनारे पेट्रोल बेचने वाले से रंगदारी वसूलते थे इसकी शिकायत कई बार एसपी कुशीनगर को मिली इसके बाद एसपी ने कारवाही करते हुये

दोनों पुलिस कर्मियो को लाइन हाजिर कर आगे की जाच के लिये सीओ खड्डा को निर्देशित किया,अब देखना है इनके खिलाफ जाच में क्या पुख्ता सबूत मिलता है.

लेकिन इस तरह की घटना लोगो में पुलिस के प्रति अविश्वास पैदा करता है,डायल 100 के कर्मियो पर जाच कर कड़ी कारवाही होनी चाहिए जिससे अन्य लोग भी ऐसा करने से बचे.

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular