Wednesday, July 24, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकुबेरस्थान थानाक्षेत्र में हुये हत्याकांड का ख़ुलासा,घर का सदस्य निकला हत्यारा

कुबेरस्थान थानाक्षेत्र में हुये हत्याकांड का ख़ुलासा,घर का सदस्य निकला हत्यारा

कुशीनगर (प्रभात):पिछलें महीने के आखरी दिन हुये कुबेरस्थान थानाक्षेत्र के जंगल पचरुखिया में बुजुर्ग व्यक्ति की हत्याकांड का ख़ुलासा पुलिस ने कर दिया है ख़ूनी भी और कोई नहीं बल्की मृतक बुजूर्ग नथुनी का पुत्र रुदल है जिसको पुलिस ने जेल भेज दिया है.

इस समंध में एसएसपी ने प्रेस कांफ्रेस कर घटना का अनावरण किया उन्होंने बताया की कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के जंगल पचरुखिया गांव के रघुवीर भगत टोला निवासी वृद्ध की धारदार हथियार से हत्या  की गयी थी.

पुलिस ने मृतक (नथुनी) के पुत्र रुदल को शक के आधार पर कड़ाई से पूछताछ किया गया तो उसने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि मेरे पिता द्वारा जमीन बेचने का फैसला किया गया था, जिसे घर के सभी सदस्य बेचने से मना कर रहे थे.

परन्तु उनके द्वारा किसी की बात नही सुनी गयी, जमीन बेचने से रोकने के लिए मैनें उनकी हत्या कर दी, इस प्रकार अपना जुर्म स्वीकार किया साथ ही पुलिस ने हत्या में प्रयोग किये गये आला कत्ल बांका बरामद किया पुलिस ने हत्या के जुर्म में जेल भेज दिया है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular