Thursday, May 9, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकसयाकुशीनगर विधायक को मिली धमकी, लखनऊ के हजरतगंज थाने में मामला दर्ज

कुशीनगर विधायक को मिली धमकी, लखनऊ के हजरतगंज थाने में मामला दर्ज

कुशीनगर : बुधवार को कुशीनगर से विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी ने लखनऊ के हजरतगंज थाने में धमकीं देने का मामला दर्ज कराया है.जहां उन्होंने शिकायत  पत्र में बताया है कि 22. 05.2018 को शाम 5:00 बजे 90332 94240 नंबर से फोन आया फोन से बात ना होने पर उसी नंबर से हमारी मोबाइल फोन पर मैसेज किया गया .

क्राइम ब्रांच मुझ से डरा वे आपकी मदद कैसे कर सकते हैं जो 4:16 शाम को. फिर दूसरा मैसेज आया 12:37 AM मुझे लगता है कि एक परिवार के सदस्य की हत्या के बाद आप पैसे की व्यवस्था करेंगे जो मैंने आपसे आपको बताया है.

वही तीसरा मैसेज 3:45 PM पाया “आपके जीवन में की आखिरी दिनों का आनंद लें देसाई ने मेरी बात को गंभीरता से नहीं लिया और नतीजन वह मारा गया और उसके परिवार ने मुझे दो बार भुगतान किया है”  चौथे मैसेज में “मैं आपसे बात करना चाहता हूं दूसरों के लिए नहीं 5:46 PM पर.

आखरी 5 वे मैसेज “ ठीक है अगर आप बात नहीं कर रहे हैं तो आप किसी के साथ हमेशा के लिए बात नहीं करेंगे बस इंतजार करो मैं तुम्हारे साथ क्या करता हूं”.विधायक द्वारा सभी 5  मैसेज की प्रति के साथ लखनऊ  के हजरतगंज में मामला दर्ज करा दिया है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular