Sunday, April 14, 2024
Homeदेवरिया न्यूज़ हिन्दीडीएम साहब दुखियारी की फरियाद सुनिये, दोनों आंखों से है दृष्टिहीन महिला…

डीएम साहब दुखियारी की फरियाद सुनिये, दोनों आंखों से है दृष्टिहीन महिला…

देवरिया : डीएम साहब दुखियारी की फरियाद सुनिये सरकार की तमाम योजनायें इनके द्वार तक पहुँचते नही, और ये कही जाने लायक सछम नही।हम बात कर रहे है जिले के रुद्रपुर ब्लॉक के गांव  गौनरिया,पंचायत – पिरङा की सुमित्रा देवी पत्नी स्व दूधनाथ साहनी की जो आंखों से अंधी है।

जिनके पति की मौत 2011 में हो चुकी है दो बेटियां है बड़ी बेटी 18 वर्ष की तथा दूसरी 15 वर्ष की जिनकी परवरिश की जिम्मेदारी सुमित्रा देवी पर है परन्तु अत्यंत गरीब होने के कारण खाने तक की समस्या हो जाती है।

वही महिला को मिलने वाली सरकारी बुनियादी सुविधाओं के बारे बात करे तो कुछ नही है,ना शौचालय मिला, राशनकार्ड, आवास, बिजली,पेंशन कोई सुविधा नही मिला।परिवार दुश्वारियों में जीने को मजबूर है।

परिवार को भारी कष्ट में देख अमन आलम उप संगठन मंत्री यूनाइटेड ट्रेड यूनियन कांग्रेस यूपी ने परिवार की मदद के लिये सरकारी विभागों के संज्ञान में लाया परन्तु कोई सुविधा परिवार को नही मिला।

हम जिलाधिकारी समेत जिले के तमाम प्रशासनिक अधिकारियों से अपील करते है, कृप्या महिला को बुनियादी सरकार की योजनाओं का लाभ उपल्ध कराये।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular