Advertiseing
Home देवरिया न्यूज़ हिन्दी मोबाइल चोरी के शक में पुलिस ने युवक को बेरहमी से पीटा,तीन...

मोबाइल चोरी के शक में पुलिस ने युवक को बेरहमी से पीटा,तीन निलंबित मुकदमा दर्ज…

0
835

देवरिया :  जनपद के मदनपुर थाने में बुधवार को मोबाइल चोरी की शक में पकड़े युवक के युवक के साथ, तीन पुलिसकर्मी द्वारा निर्ममता से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल का संज्ञान लेकर पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र द्वारा इसे गंभीरता से लेते हुये।इसकी जांच सीओ रुद्रपुर से करायी।जिस पर बेरहमी से पिटाई करने में शामिल तीन पुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर उनके खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कराया है।

बताया जा रहा है कि थाने के एक दिवान व दो सिपाही जिनके नाम हेड कांस्टेबल लाल बिहारी, कांस्टेबल चंद्रमौलेश्वर सिंह व डायल 112 के सिपाही जितेंद्र यादव ने 

Advertiseing

एक युवक को मोबाइल चोरी के शक में महेन निवासी युवक सुमित गोस्वामी को थाने लाकर बेरहमी से पीटा, जिसे किसी ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

जिसका संज्ञान लेकर पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले की की जांच सीओ रुद्रपुर दिनेश सिंह से करायी।जांच में तथ्य सही पाये गये जिस पर कार्यवाही करते हुये तीनो को निलंबित कर दिया गया तथा पीड़ित युवक की तहरीर पर मुकदमा कायम हुआ।

वायरल वीडियो में तीन पुलिस कर्मी दोनों पैर और हाथ पकड़े नजर आ रहे एक सिपाही बेल्ट से पिट रहा वही युवक चिल्लाते हुये छोडने की गुहार लगा रहा है।

एक समय तो सिपाही अपने जूते को युवक के मुंह पर रख दबाता जिससे युवक का मुंह खून से भर जाता है।

वीडियो रोमिंग जर्नलिस्ट यूट्यूब चैनल के सौजन्य से…

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS