Wednesday, May 8, 2024
Homeकुशीनगर समाचारपडरौनाकुशीनगर के आदित्य टिबरेवाल को नीट परीक्षा में मिला 2058 वां रैंक

कुशीनगर के आदित्य टिबरेवाल को नीट परीक्षा में मिला 2058 वां रैंक

कुशीनगर : 16 अक्टूबर को आए नीट मेडिकल प्रवेश परीक्षा 2020 के रिजल्ट में कुशीनगर जनपद के कई छात्रों ने सफलता प्राप्त की है।जिनमे आकांक्षा सिंह ने देशभर में दूसरा स्थान प्राप्त किया है।

वही रामकोला क्षेत्र के गांव अहिरौली कुशमही के चंदन कुशवाहा ने 5221 रैंक तथा पडरौना तहसील के अंतर्गत आने वाले गांव कठकुइया के आदित्य टिबरेवाल पुत्र श्री राजकुमार टिबरेवाल को NEET परीक्षा में ऑल इंडिया स्तर पर 2058 वां रैंक प्राप्त कर माता पिता सहित जिले का सम्मान बढ़ाया है।

आदित्य को दूसरे प्रयास में सफ़लता मिली है जिन्हें कुल 720 अंक में से 661 अंक मिला है।।इन्होंने 10th पडरौना के सेंट थ्रेसस स्कूल से करने के बाद कोटा से 12th तथा नीट की तैयारी में जुटे थे।

वही इनके पारिवारिक पृष्ठभूमि की बात करे तो बड़े भाई अमित टिबरेवाल पेशे से चार्टर्ड एकाउंटेंट्स है तथा परिवार कपड़े के व्यवसाय से जुड़े है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular