Thursday, April 11, 2024
Homeकुशीनगर समाचाररामकोलाकुशीनगर के चंदन कुशवाहा ने NEET परीक्षा में 5221वी रैंक प्राप्त किया,पढ़े...

कुशीनगर के चंदन कुशवाहा ने NEET परीक्षा में 5221वी रैंक प्राप्त किया,पढ़े पूरी ख़बर

कुशीनगर : 16 अक्टूबर को आए नीट मेडिकल प्रवेश परीक्षा 2020 के रिजल्ट में कुशीनगर जनपद के कई छात्रों ने सफलता प्राप्त की है।जिनमे आकांक्षा सिंह ने देशभर में दूसरा स्थान प्राप्त किया है।

वही रामकोला क्षेत्र के गांव अहिरौली कुशमही के चंदन कुशवाहा पुत्र श्री रामदास कुशवाहा ने नीट मेडिकल प्रवेश परीक्षा में ऑल इंडिया स्तर पर 5221 रैंक तथा पिछड़े वर्ग में 1822 रैंक प्राप्त कर जिले का नाम रोशन किया है।

जिन्हें बधाई व शुभकामनाएं, चंदन ने यह सफ़लता दूसरे प्रयास में प्राप्त की पहले वर्ष मात्र कुछ नंबर से चूक गये परन्तु इस बार कुल 720 में से 643 अंक प्राप्त कर देश भर में 5221 रैंक पाया है।

चंदन कुशवाहा की प्रारंभिक शिक्षा चंद्रगुप्त मौर्य विज्ञान शिक्षण संस्थान रामकोला तथा माध्यमिक शिक्षा सिद्धार्थनगर जनपद के सिद्धार्थ पब्लिक स्कूल से किया है।

चंदन ने नीट प्रवेश परीक्षा की तैयारी कोटा ,राजस्थान में एक निजी कोचिंग सेंटर के मार्गदर्शन में किया है।इनके परिवार में भी कई लोग डॉक्टर है।

जिनमे इनके पिता श्री रामदास कुशवाहा भी एक डॉक्टर है तथा गोरखपुर जनपद में कार्यरत है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular