Thursday, April 11, 2024
Homeखड्डाकुशीनगर में सौतेले पिता पर मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म व हत्या...

कुशीनगर में सौतेले पिता पर मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म व हत्या करने का लगा आरोप

कुशीनगर : जिले से एक बेहद शर्मनाक एव दुखद ख़बर सामने आ रही है।जहां एक सौतेले पिता पर 3 वर्षीय मासूम बेटी की के साथ दुष्कर्म करने तथा उसकी हत्या करने का आरोप बच्ची की मां ने लगाया है।

यह मामला है खड्डा थाना क्षेत्र के गांव भुजौली का है जहां के दुर्गेश नाम के व्यक्ति ने कुछ माह पहले उसने एक महिला से दूसरी शादी की जिसके पहले पति से एक 03 वर्ष की बेटी थी।

मासूम की मां ने सौतेले पिता पर खेत मे ले जाकर बच्ची की दुष्कर्म करने तथा हत्या का आरोप लगाया है।मां का कहना है कि बच्ची का लगातार रक्तस्राव हो रहा था।तथा पूछने पर बताया कि लड़की को जोख काट लिया होगा।

मासूम मृत बच्ची की मां ने कड़ी कार्यवाही को लेकर तहरीर दी जिस पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

वही इस मामले पर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने वीडियो बाईट जारी कर बताया कि खड्डा थाना क्षेत्र में मां द्वारा उसकी बच्ची की हत्या का आरोप उसके पिता पर पर लगाया है।

जबकि पिता का कहना है कि बच्ची की मौत दुर्घटना में हुई है।। इस सत्यता की पुष्टि के लिये बच्ची का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

उसके उपरांत आवश्यक विधिक कार्यवाही की जायेगी।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular