Advertiseing
Home कुशीनगर समाचार कसया 15 सालों से चल रहा हिन्दू- मुस्लिम विवाद आपसी बातचीत से खत्म,एक...

15 सालों से चल रहा हिन्दू- मुस्लिम विवाद आपसी बातचीत से खत्म,एक दुसरे को मिठाई खिला व गले मिल किया विवाद ख़त्म…

0
539

कुशीनगर : कसया थाना के गाँव खोराबर में आज विगत 15 वर्ष से चला आ रहा हिन्दू व मुस्लिम समुदाय के बीच विवाद आपसी बातचीत व सहमती से खत्म हो गया जहा दोनों समुदाय के लोगों ने एक-दुसरे को मिठाई खिला व गले मिल मिलजुल कर रहने का निर्णय लिया.

दोनों समुदाय के विवाद को सुलझाने व आपसी सहमति बनाने में मुख्य भूमिका राजनीती से जुड़े राजेश प्रताप राव उर्फ़ बंटी भईया की रही अपनी उपस्थिति में दोनों समुदायों में से सर्वसम्मति से 8-8 लोगों की सद्भावना कमेटी गठित कर विवाद समाप्त कराया.

उन्होंने अपने बयान में फेसबुक पर लिखा है की  

Advertiseing

आज मेरे राजनीतिक जीवन का सबसे खुशी भरा दिन रहा खोराबर में 15 सालों से चल रहे हिन्दू मुस्लिम के बीच का विवाद खत्म हो गया है। यहाँ के दोनों पक्षों के लोग आपसी सहमति से मेरे देख रेख में आगे से गाँव में मिल जुल कर रहने का निर्णय लिया तथा गले लग कर एवम एक दुसरे को मिठाई खिला कर भाई चारे का बहुत बड़ा संदेश दिया

इस दौरान प्रमुख रूप से आशिक अली, नगर पालिका परिषद कुशीनगर के अध्यक्ष प्रतिनिधि कैफुल अली मजनू, मधुसूदन कुशवाहा व बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Advertiseing

NO COMMENTS