Wednesday, May 29, 2024
Homeकुशीनगर समाचारबंधक बनाकर नाबालिग से रेप,पुलिस में मामला दर्ज

बंधक बनाकर नाबालिग से रेप,पुलिस में मामला दर्ज

कुशीनगर: बुधवार को तरयासुजान थाना क्षेत्र के एक गांव में खेत से धान ढो रही नाबालिग लडकी को गांव के ही एक 36 वर्षीय युवक द्वारा कई घंटे तक बंधक बना दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.लडकी द्वारा लगभग चार घंटें बाद आरोपी के मोबाइल से फोन कर जगह बताने पर जब परिजन वहा पहुचे लडकी बेसुध पड़ी थी हाथ पैर बधा था. पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार नाबालिग गांव से पूरब धान का बोझ ढो रही थी कि गांव के ही सुनील उर्फ पलान उसे पीछे से पकड़ लिया और मुंह दबाकर सुनसान जगह झुरमुटों के पीछे ले जाकर लड़की के दुपट्टे व अपने गमछे से उसका हाथ-पैर और मुंह बांध दिया। उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. चार घंटे बाद देर रात करीब 9 बजे आरोपी ने किशोरी के मोबाइल से ही बालिका द्वारा उसके परिजनों को फोन करा जगह का पता दिया और बालिका को उसी हाल में छोड़कर फरार हो गया.परिजन जब घटना स्थल पर पहुंचे तो वह अर्ध बेहोशी की हालत में मिली और उसके शरीर पर जगह-जगह दांत से काटने के निशान मिले तो कपड़े फटे हुए थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के घर छापा मारा, लेकिन वह फरार हो गया. पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी के परिजनों से पूछताछ की जा रही है. शीघ्र आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगा.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular