Wednesday, May 1, 2024
Homeकुशीनगर समाचारपत्रकार की हत्या के मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को पूछताछ...

पत्रकार की हत्या के मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया…

कुशीनगर : हाटा कोतवाली क्षेत्र के गांव दुबौली के पास दैनिक आज अखबार के पत्रकार राधेश्याम शर्मा को गला रेतकर हत्या के मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया है।

यह जानकारी कुशीनगर पुलिस की offical ट्विटर पर दी गई है जहाँ बताया गया है कि

पुलिस द्वारा तत्परतापूर्वक समस्त कार्यवाही समय से पूर्ण करते हुए एक संदिग्ध को पूछताछ हेतु हिरासत में लिया गया है, जबकि शेष संदिग्ध व्यक्तियों हेतु पुलिस टीमें उनके पीछे लगी हैं।शीघ्र ही सभी दोषियों की गिरफ़्तारी कर वैधानिक कार्यवाही पूर्ण कर ली जाएगी।परिजन पुलिस कार्यवाही पर संतुष्ट और आश्वस्त होकर सहयोग कर रहे हैं।

इसके पूर्व पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्र ने मौके वारदात पर पहुँच जांच की तथा मीडिया को बताया कि यह हत्या पूरी तरह सुनियोजित तरीके से किया गया लग रहा है।

नीचे वीडियो देखें-

उधर पत्रकार की हत्या के मामले को लेकर विपक्षी दलों के नेताओं का पीड़ित परिवार से मिल शोक संवेदना व्यक्त कर रहे साथ ही सरकार से परिवार को आर्थिक मदद और सरकारी नौकरी की मांग कर रहे ।

हाटा से पूर्व विधायक व राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह ने परिजनों से मिल शोक संवेदना व्यक्त कर रहे साथ ही सरकार से परिवार को आर्थिक मदद और सरकारी नौकरी की मांग की।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular