Thursday, May 30, 2024
Homeकुशीनगर समाचारतमकुहीराज में नाली निर्माण को लेकर सीएम व डीएम से शिकायत

तमकुहीराज में नाली निर्माण को लेकर सीएम व डीएम से शिकायत

कुशीनगर :तमकुहीराज में क्षेत्र पंचायत द्वारा नाली निर्माण कराये जाने पर युवा मंच तमकुहीराज की तरफ से शिकायत दर्ज करायी गयी है तथा इसमे अधिकरियो की मिलीभगत से अवैधरूप हो रहे नाली निर्माण का आरोप लगाया है.

युवा मंच ने अपने शिकायत पत्र में लिखा है की तमकुहीराज से बेतिया के लिये फोरलेन मार्ग की मंजूरी मिली हुई है जिसका शिलान्यास 25-1-2018 को भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री माननीय नितिन गडकरी के द्वारा होना है परन्तु तमकुहीराज क्षेत्र पंचायत के द्वारा तमकुहीराज से 5600000 -छप्पन लाख रुपये की लागत से कुछ अधिकारियों के मिली भगत से नाली निर्माण हो रहा है.

जो पूर्णतया अबैध है क्यों की फोरलेन मार्ग में नाली भी सम्मलित है वहीं अभी अनिश्चितता बनी हुई है कि सड़क कितना चौड़ा होगा इस दशा में पुराने को तोड़कर नया नाली का बनवाना अवैचित्यहीन व सरकारी रुपये का दुरुपयोग व लुटाने के बराबर है.

युवा मंच के प्रदेशाध्यक्ष अजय भारती ने मुख्यमंत्री,उप मुख्यमंत्री,राज्यपाल व जिलाधिकारी कुशीनगर को फैक्स के माध्यम से शिकायत की है तथा इस मामले को तत्काल कार्यवाही की मांग की है, नही होने पर सरदार पटेल की प्रतिमा पर तमकुहीराज में 28-1-2018 से आंदोलन कर भूख हड़ताल करने की बात कही है.जिसका सारी जिम्मेदारी शासन व प्रशासन की होगी.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular