Wednesday, April 10, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकैसे शुरू हो जांच जब सेक्रेटरी पत्रावली नही सौप रहा, सेक्रेटरी के...

कैसे शुरू हो जांच जब सेक्रेटरी पत्रावली नही सौप रहा, सेक्रेटरी के आगे सब फेल…

कुशीनगर : नेबुआ नौरंगिया ब्लॉक का गांव कलवारी पट्टी विगत दो माह से चर्चा में है।गांव के नरेगा व अन्य विकास कार्यो में भारी अनियमितता का आरोप लगाते हुए।

गांव के युवक मोहन साहनी ने शपथपत्र के माध्यम से जिलाधिकारी से मिल शिकायत की जिसका संज्ञान लेकर जिलाधिकारी डॉ अनिल कुमार सिंह ने इसकी पूरी जांच डीडीओ को सौप दी परन्तु दो माह लगभग होने पर भी यह जांच अभी शुरू ही नही हो पाई।

शिकायतकर्ता द्वारा जिला विकास अधिकारी(डीडीओ)से सम्पर्क करने पर पता चला कि ग्राम पंचायत अधिकारी प्रदीप मल्ल द्वारा जांच के लिये आवश्यक पत्रावली उपल्ध नही कराया गया है।

तथा इसकी रिपोर्ट जिलाधिकारी महोदय को भेज दी गयी है।अभी का हाल यह है की आदेश के लगभग दो माह होने पर भी सेक्रेटरी ने पत्रावली नही सौपी।

और जिला विकास अधिकारी(डीडीओ) कार्यालय द्वारा जिलाधिकारी कार्यालय दो बार तथा इस 20 जनवरी को डीपीआरओ कार्यालय को भी पत्र लिख सूचित किया गया।

ना तो सेक्रेटरी पत्रावली उपलब्ध करा रहा ना ही उस पर ठोस कार्यवाही हो रही।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular