Thursday, April 11, 2024
Homeप्रदेशरविवार को भी खुलेंगी दुकानें, कंटेनमेंट जोन को छोड़ सभी होटल-रेस्टोरेंट भी...

रविवार को भी खुलेंगी दुकानें, कंटेनमेंट जोन को छोड़ सभी होटल-रेस्टोरेंट भी खोलने के निर्देश

लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में लोक भवन लखनऊ में एक उच्च स्तरीय बैठक में प्रदेश के अनलॉक व्यस्था की समीक्षा हुई।

जिसमे मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि प्रत्येक रविवार को बाजारों की प्रदेश व्यापी साप्ताहिक बंदी के स्थान पर अब बाजारों की साप्ताहिक बंदी पूर्व निर्धारित व्यवस्था के अनुरूप रहेगी।

यानी कि अब आपके शहर में पहले की भांति जिस दिन साप्ताहिक बंदी होगी उसी दिन दुकानें बंद रहेगी।बाकी दिन दुकानें खुलेंगी और लॉकडाउन पूरी तरह समाप्त।

साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आदेश दिया कि  कन्टेनमेंट जोन को छोड़कर अन्य स्थानों पर सभी होटल व रेस्टोरेंट का संचालन कराया जाए। इस गतिविधि में संक्रमण से सुरक्षा के सभी मानकों का पालन सुनिश्चित किया जाए।

वही फिर से तहसील दिवस तथा थाना दिवस कोविड-19 की गाइड लाइन के अनुसार संचालित करने के निर्देश दिए हैं और कहा है कि उपजिलाधिकारी, पुलिस क्षेत्राधिकारी तथा तहसीलदार अपने क्षेत्र की जनता की समस्याओं का त्वरित निस्तारण सुनिश्चित कराएं।

तथा तहसील दिवस और थाना दिवस की सफलता के लिए आवश्यक है कि जन समस्याओं का समयबद्ध ढंग से गुणवत्तापरक निस्तारण किया जाए। सभी विभागाध्यक्ष और कार्यालयाध्यक्ष कार्मिकों की उपस्थिति का नियमित निरीक्षण एवं पर्यवेक्षण करें।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular