Thursday, June 20, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकसयाकुशीनगर एयरपोर्ट का निरीक्षण करने पहुँचे, पूर्व मंत्री को पुलिस ने रोका

कुशीनगर एयरपोर्ट का निरीक्षण करने पहुँचे, पूर्व मंत्री को पुलिस ने रोका

कुशीनगर : कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से उड़ान के लिये डीजीसीए से लाइसेंस जारी होने के बाद से सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेताओं द्वारा इसमें अपने योगदान व अपने सरकार की श्रेय लेने का होड़ मचा है।

गुरुवार को समाजवादी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे ब्रम्हाशंकर त्रिपाठी भी अपने कार्यकर्ताओं के साथ कुशीनगर एयरपोर्ट का निरीक्षण करने एयरपोर्ट पहुँचे।

परन्तु वहां पहले से तैनात भारी पुलिस व पीएसी बल द्वारा उन्हें बाहर ही रोक दिया गया।जिससे नाराज पूर्व मंत्री ने आंदोलन की चेतावनी दी तथा बीजेपी सरकार की आलोचना की।

वही पत्रकारों से बातचीत में कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में हमनें 199 करोड़ रुपये देकर भूमि पूजन कराया था।आज मै यही देखने आया था की उस पैसे का कितना उपयोग हुआ परन्तु पुलिस प्रशासन हमें रोक रहा है।

इसके खिलाफ़ अब लग रहा अब हम समाजवादी लोग अवश्य आंदोलन करेगें।साथ ही कहा कि हम यहां डायरेक्टर से जल्द उड़ान शुरू होने की जानकारी लेनी थी।परन्तु लग रहा है उड़ान शुरू होने पर भी बीजेपी की सरकार में समाजवादियों को टिकट भी नही मिलेगा।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular