Thursday, May 9, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकुशीनगर जिले में 1000 रूपये नहीं चलेगे सुनकर, एक बुजुर्ग की सदमे...

कुशीनगर जिले में 1000 रूपये नहीं चलेगे सुनकर, एक बुजुर्ग की सदमे से मौत

कुशीनगर:कुशीनगर में एक हजार नोट अब नहीं चलेंगे सुनकर एक बुजुर्ग की सदमे में आकर मौत हो गई। बताया जा रहा है की महिला कुछ पैसे लेकर सुबह से ही बैंक की गेट पर बैठी थी।जानकारी के अनुसार जिले के कप्तानगंज में सेन्ट्रल बैंक की शाखा में एक-एक हजार के दो नोट लेकर बदलने के लिए पहुँची तीर्थराजी देवी  पत्नी रामप्रसाद की हृदय गति रुकने से मौत हो गई। बैंक परिसर में ताला बंद होने के कारण वह गेट पर सुबह से ही बैठी थी। जैसे ही उसे बैंक बंद होने की सूचना दी गई उसे चक्कर आने लगा।

वहां पर किसी अनजान व्यक्ति ने  बताया कि अब ये नोट नहीं चलेंगे। उसके बाद बुजुर्ग तीर्थराजी देवी वहीं गिर गई और बैंक शाखा के सामने ही उसकी मौत हो गई। महिला कप्तानगंज विकास खंड के खभराभार गांव की रहने वाली थी। परिवार के लोगों का कहना है कि सदमे के चलते उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular