Monday, April 15, 2024
Homeकुशीनगर समाचारजिले में 1 करोड़ रूपये से अधिक की स्टाम्प चोरी का ख़ुलासा

जिले में 1 करोड़ रूपये से अधिक की स्टाम्प चोरी का ख़ुलासा

प्रतीकात्मक
प्रतीकात्मक

कुशीनगर (प्रभात):डीएम आन्द्रा वामसी के निर्देश पर जिले के 60 जगहोँ की जाँच की गयी जो विगत कुछ वर्षो में जमीन की रजिस्टरी करायी गयी थी जिनपर पर स्टाम्प चोरी की शिकायत प्रशासन को लगातार मिल रही थी जिस पर प्रशासन ने कारवाही कराते हुये जाँच करायी जिसमे कुल 59 की जाँच की गयी जहा 1.67 करोड़ से अधिक स्टाम्प चोरी की गयी अब इस मामले पर डीएम आन्द्रा वामसी ने कहा है की इन सभी लोगो से स्टाम्प चोरी की कीमत सहित व्याज जोडकर वसूलीं की जाएगी साथ ही इन लोगो पर मुकदमा दर्ज करायेगा.

गौरतलब है की मंगलवार तहसील दिवस के दिन डीएम आन्द्रा वामसी के निर्देश पर 60 बंद लिफ़ाफे जाँच करने के लिये दिये गये तथा तथा सभी को तत्काल जाँच के लिये मौके पर रवाना किया गया.जहा जाँच में इतनीं बड़ी स्टाम्प चोरी का मामला सामने आया है.

जाँच के घेरे में आई जमीने विशुनपुरा, भरौली, भलुहीमदारी पट्टी, सबया, शाहपुर, बहोरापुर, पुरैनी, मठियानरईपुर, भठवां, जंगल बकुलहा, साहनरिया, परसौनीकला, कंठीछपरा, रामपुरखुर्द, भटवलिया, पडरौना मडुरही, बहादुरपुर, सलेमगढ़, खजुरिया, पडरौना, सोहरौना रामकोला, सलेमगढ़, तरया सुजान, ठाढ़ीभार, नरायनपुर अन्य स्थानों की जाँच की गयी जहा स्टाम्प की चोरी की मामले शिकायते मिली थी.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular