Saturday, April 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारडीएम,एसपी और विधायक ने रामकोला में किया पुलिस के साथ फ्लैग मार्च

डीएम,एसपी और विधायक ने रामकोला में किया पुलिस के साथ फ्लैग मार्च

कुशीनगर (प्रभात):शुक्रवार को रामकोला में दशहरा व मोहर्रम के दृष्टिगत कानून व्यवस्था व सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक सहित रामकोला के स्थानीय विधायक रामानंद बौद्ध ने पुरे पुलिस ,प्रशासनिक अमले के साथ रामकोला नगर में फ्लैग मार्च किया.

वही डीएम ने कहा कि दुर्गा पंडाल के पास कोई ज्वलनशील पदार्थ न रखें, आग बुझाने की सामग्री रखें. साथ ही पंडाल के पास कोई शरारत करे तो उसकी सूचना पुलिस को दें, एसपी यमुना प्रसाद ने कहा कि दुर्गा पूजा के दौरान पंडालों के आस-पास सादे वेष में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं, जो पंडालों में आने जाने वालों पर नजर रखे हुए हैं.

एक ही साथ दशहरा व मोहर्रम त्योहार पड़ने से जिले के पुलिस, प्रशासन कानून व्यस्था को लेकर काफ़ी सतर्क है अपनी तरफ से कोई कोताही नहीं बरतना चाहते इसी लिये संवेदनशील,अतिसंवेदनशील स्थानों पर पुलिस की पैनी नजर है,इस दौरान एसडीएम,रामकोला थानाध्यक्ष सहित अन्य लोग मौजदू रहे.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular