Monday, April 29, 2024
Homeदेवरिया न्यूज़ हिन्दीपूर्वांचल में महामिलावट का सूपड़ा साफ होने वाला है प्रधानमंत्री मोदी देवरिया...

पूर्वांचल में महामिलावट का सूपड़ा साफ होने वाला है प्रधानमंत्री मोदी देवरिया की रैली में….

देवरिया : भोजपुरी में भाषण की शुरुआत कर लोगों में उत्साह बढ़ाते हुये पीएम मोदी ने कहा की अभी अधिकारियों ने बताया की पूर्वांचल में महामिलावट का सूपड़ा साफ होने वाला है पूर्वांचल ने इन्हें नकार दिया है क्योंकि केंद्र में कड़े और मजबूत निर्णय लेने वाली सरकार है. जिसके कारण कड़ा कानून बना कर भष्टाचारियो पर नकेल कसा है इसी कड़ी में देश तथा विदेश में भष्टाचारियो की सम्पति को जप्त करने वाला कानून बनाया है.तथा उच्च वर्ग के गरीबोँ के लिये 10% आरक्षण की व्यस्था करने आसमान में सर्जिकल स्ट्राइक करने का हौसला दिखाने की बात कही.

सीमापार में घर में घुसकर आतंकवादियो पर कार्यवाही पर मजबूत सरकार का श्रेय लिया तथा कांग्रेस के घोषणापत्र पर हमला बोलते कहा की कांग्रेस आर्मी से स्पेशल पॉवर एक्ट हटाने,देशद्रोही कानून,फासी हटाने पर हमला बोला ,तथा जाति का राजनीती करने वाले लोग भष्टाचार पर विपछ को घेरा वहीं जाति के सवाल पर लोगों से कहा की मै अति पिछड़ा वर्ग से हु और जाति पूछने वाले लोगों से बताना चाहता हु की मेरी एक जाति है वह है गरीब है.वहीं पीएम ने देवरिया से अपने को रिश्ता बताया जहा कलराज मिश्र की तारीफ किया.

भाषण में पीएम ने लोगों से गरीबो के वास्ते उनसे जुड़ने का प्रयाश किया तथा सपा-बसपा पर हमला बोला साथ ही अपने सरकार के योजना के बताया,गरीबी में रहने के कारण गरीबोँ का हितषी बताया वहीं देवरिया चीनी मिल पर बात रखते हुये बसपा पर औने-पौने दाम पर बेचने और अखिलेश यादव की सरकार में जाँच के बात कहने वाले अब बुआ-बबुआ एक साथ है.

इस दौरान कैबिनेट मंत्री सूर्यप्रताप शाही,अनुपमा जायसवाल,बीजेपी के देवरिया और सलेमपुर के प्रत्याशी विधायक,पूर्व विधायक, और बीजेपी के नेतागढ़ मौजूद रहे.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular