Monday, April 29, 2024
Homeअन्यअयोध्या : खुशियां बदली मातम में दुल्हे को दुल्हन के प्रेमी ने...

अयोध्या : खुशियां बदली मातम में दुल्हे को दुल्हन के प्रेमी ने कैची घोपकर की बारात में हत्या…

अयोध्या : थाना कुमारगंज के तिन्दौली गांव में रविवार को इनायतनगर क्षेत्र से बारात आई थी जहा सभी बाराती डीजे के धुन पर नाचते झूमते बारात लेकर दरवाजे पर पहुचे जहा उनकी नास्ता व भोजन के बाद बारात ठहरने के स्थान पर आकर आराम करने लगे,वहीं दूल्हा शादी के रस्मो को पूरा करने में ब्यस्त था वो भी विवाह के रस्मों को पूरा कर वापस बारात में पंहुचा जहा पहले से घात लगाये दुल्हन के प्रेमी और उसके साथियों ने दुल्हे को पकड़ कैची से घोपकर बेरहमी से हत्या कर दी,इसके बाद पुरे बारात में हडकंप मच गया ख़ुशीयों का माहोल गमगीन हो गया ,अभी कुछ समय पहले ही मांग में सिंदूर लगायी दुल्हन की मांग सुनी हो गयी.

सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लिये तथा इसकी हत्या में शामिल दुल्हन के प्रेमी सहित तीन लोगों को पुलिस ने पकड़ा है जिनसे लगातार पूछ-ताछ जारी है वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुये गाँव में भारी पुलिस बल की तैनाती की गयी है.

whatsapp पर ख़बर पाने के लिये क्लिक करे.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular