Monday, May 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकप्तानगंजन्याय योजना देश की अर्थव्यस्था के लिये ईधन है न्याय योजना से...

न्याय योजना देश की अर्थव्यस्था के लिये ईधन है न्याय योजना से अर्थव्यस्था में होगा सुधार राहुल गाँधी कुशीनगर की रैली में…

कुशीनगर : राहुल गाँधी ने मथौली बाजार के किसान इंटर कॉलेज के मैदान की रैली की में भाषण की शुरुआत चौकीदार….पब्लिक आवाज देती है चोर है ,उसके बीजेपी के अच्छे दिन वादे, 2 करोड़ रोजगार,किसानों के सही दाम,खातों में 15 लाख रूपयों को लेकर घेरा तथा राफेल घोटाला का जिक्र करते हुये कहा आप लोगों के 15 लाख तो नहीं आये परन्तु मोदी जी ने अंबानी की जेब में सीधे-सीधे 30 हजार करोड़ दे दिये.वहीं 56 इंच के छाती वाले का देश के पीएम ने भगौड़े के कर्ज माफ़ी कर दिये परन्तु कुशीनगर के लोगों का कितना किया.राहुल गाँधी ने कहा की सरकार ने केवल कुछ लोगों को लाखो करोड़ों दे दिये अब हम 5 लाख लोगों को 6 हजार महिना और 72 हजार सलाना देंगे.

न्याय योजना के बारे में विस्तार से बताते हुये कहा की न्याय योजना से देश की अर्थव्यस्था में बड़ा उछाल होगा करना ही पड़ेगा,साथ ही न्याय योजना के लाभ के बारे कहा की इसका लाभ 12 हजार रूपये महीने से कम के आमदनी वाले सभी को मिलगे तथा पैसे सीधे महिलाओ के खाते में जायेगे.जिसे मोदी जी ने आपसे से छिना है उसे हम वापस देगे.

बैंको से किसानों के कर्ज मामले में कहा की हमारी सरकार आने पर किसी भी किसान की कर्ज के लिये जेल नहीं भेजा जायेगा तथा रोजगार पर कहा की तमाम सरकारी भर्तिया शुरू कराने,नये व्यसाय शुरू करने पर कहा की कोई कार्य शुरू करना चाहते है तो तीन साल तक किसी सरकरी मंजूरी की आवश्कता नहीं है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular