Sunday, January 29, 2023
Homeअन्यडीएम प्रशांत शर्मा को दुर्व्यवहार करने के मामले में हटाया गया, सोशल...

डीएम प्रशांत शर्मा को दुर्व्यवहार करने के मामले में हटाया गया, सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल हुआ था वीडियो…

अमेठी : सोशल मीडिया पर पीड़ित परिजन से दुर्व्यवहार करने के वीडियो वायरल होने और मीडिया में सुर्खियां बनने वाले तैनात रहे अमेठी के डीएम प्रशांत शर्मा को शासन ने उन्हें वहां से हटाकर वेटिंग सूची में डाल दिया गया है।

वही श्री शर्मा के स्थान पर अरुण कुमार अमेठी का नया डीएम नियुक्त किया गया है जो मुरादाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष पद कार्यरत थे।

क्या था मामला – अमेठी में मंगलवार को एक ईंट व्यवसायी सोनू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बुधवार को पोस्टमार्टम हाउस के बाहर परिजनों से बातचीत के दौरान डीएम आपा खो बैठे और मृतक के भाई पीसीएस अधिकारी सुनील सिंह का कॉलर पकड़कर डांटने लगे। 


इस दौरान पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जहाँ डीएम को लोगों ने खूब ख़री खोट सुनाई, साथ ही मीडिया पर ख़बर आने के बाद, किरकिरी होता देख सरकार ने उन्हें यहाँ से हटा दिया।

सांसद स्मृति ईरानी की नसीहत– अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी ने भी वायरल वीडियो देख ट्विटर पर डीएम अमेठी को टैग करते हुए लिखा कि 

विनय शील एवं संवेदनशील बने हम यही प्रयास होना चाहिए । जनता के हम सेवक है , शासक नहीं @DmAmethi 🙏

मामला बढ़ता देख डीएम ने पीड़ित व्यक्ति से वीडयो बनवाकर की सब ठीक है उनसे पुराने रिश्ते है मैनेज करने की कोशिस की परन्तु कोई फायदा नहीं हुआ,आखिर उन्हें अपने पद से हटना पड़ा.

marg software kushinagar
Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular