कमियां कैमरे में कैद होता देख शिक्षिका भड़की पत्रकारों पर, बोली जो करना है कर के दिखाइये…

0
1179

कुशीनगर : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका प्रधानाचार्य,और मीडियाकर्मियों के बीच वार्तालाप है।

जहाँ पत्रकार विद्यालय में बीएसए की मंजूरी लेने के बाद कवरेज के लिए पहुँचे थे।परन्तु शिक्षिका उन्हें कवरेज से रोक देती है जबकि पत्रकार बताते है उनकी बीएसए से बात हुई है फिर भी कवरेज करने से रोकती है तथा पत्रकारों को परिसर से बाहर जाने की कहती है।

जिस पर पत्रकारों द्वारा उनके व्यवहार पर आपत्ति जताई जाती है इसके बाद पत्रकारों से कहती है जो करना होगा करके दिखाइये

यह पूरा मामला है सुकरौली बाजार के बीआरसी परिसर स्थित प्राथमिक विद्यालय का जहाँ पत्रकार पहुँचे थे।

दरअसल अभी ताजा सोनभद्र का मामला सामने आया जिसमे 81 बच्चों को 1 लीटर दूध में एक बाल्टी पानी गरम मिलाकर पिलाया गया।यह ख़बर मीडिया में आई जांच हुआ तो प्रधानाचार्य को निलंबित किया गया तथा शिक्षा मित्र को बर्खास्त की गई साथी अन्य लोगों पर कार्रवाई हुई।

इस लिये शिक्षिका प्रधानाचार्य यहाँ मीडियाकर्मियों को कवरेज से रोक रही थी कि।कही हमारी कमी भी कैमरे में ना आ जाये।बरहाल कैमरे ने तो अपना कर दिया है अब शिक्षिका प्रधानाचार्य की चर्चा प्रदेश व राष्टीय मीडिया में आया तथा वह बयान भी चला जिसमे पत्रकारों से बहस कर रही है।

पहली नजर में साफ दिखा की  बच्चों को ठंड के मौसम में नीचे खुले फर्स पर बैठा कर मिड डे मील दिया गया…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar