Saturday, April 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकप्तानगंजपीएम मोदी की कुशीनगर में आगमन आज,कप्तानगंज के कानोडिया इंटर कॉलेज मैदान...

पीएम मोदी की कुशीनगर में आगमन आज,कप्तानगंज के कानोडिया इंटर कॉलेज मैदान में होगी रैली…

कुशीनगर : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज कुशीनगर में आखिरी चरण होने वाले चुनाव के लिये अपने प्रत्याशीयों के लिये मेगा रैली को कप्तानगंज के कानोडिया इंटर कॉलेज मैदान में यहाँ गोरखपुर, महाराजगंज और कुशीनगर लोकसभा क्षेत्र की संयुक्त चुनावी सभा लोगों को संबोधित करेगे, इनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेगे जिसके लिये पूरी तैयारी पूरी हो चुकी है कॉलेज के मैदान के अलावा भारी भीड़ को देखते हुये आस-पास किसानों से करीब 20 एकड़ भूमि को भी मैदान के रूप में तैयार किया गया है.वहीं सुरक्षा की बात करे तो पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के व्यापक की है गैर जनपदों से भारी पैमाने पर पुलिस बल को बुलाया गया है.

अब आज देखना है पीएम मोदी कुशीनगर जनपद के लिये क्या कहते है साथ ही 2014 के लोकसभा चुनाव में कहे अनुसार एअरपोर्ट और चीनी मिल पर उनका क्या रूख रहता है जिसका इंतजार सभी जनपद वासियो को है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular