Wednesday, May 1, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकुशीनगर में राहुल गाँधी का आगमन आज ,तैयारी जोरो पर

कुशीनगर में राहुल गाँधी का आगमन आज ,तैयारी जोरो पर

कुशीनगर:कुशीनगर के लीलावती देवी स्टेडियम में आज शाम  राहुल की खाट सभा के लिए तैयारी लगभग पुरी हो चुकी है। प्रशासन, स्थल की युद्ध स्तर पर साफ -सफाई में जुटा रहा। एसपीजी की सुरक्षा निगरानी में मंच का निर्माण  हुआ। शाम को पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ने भी तैयारी का जायजा लिया। मंच के निर्माण में बांस, बल्लियों की जगह पूरी तरह से लोहे के गर्डर व पाइप का इस्तेमाल किया गया है। मंच के सुरक्षा घेरे के लिए भी लोहे का इस्तेमाल किया जा रहा है।  मंच का सुरक्षा घेरा ऐसा है कि बिना एसपीजी के अनुमति के परिंदा भी न घुस सके। मंच के सामने खाट पर किसान बैठेंगे और राहुल से संवाद करेंगे। आम लोगों के बैठने के लिए मंच से थोड़ी दूर शामियाना लगवाया गया है। एसपीजी ने स्टेडियम के दो बंद पड़े गेट को खुलवा दिया। जंग लगने के कारण दोनों गेट जाम हो चुके थे। अब इन दोनों गेटों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। किसानों के बैठने के लिए लगभग दो सौ मचिया भी मंगाया गया है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular