Saturday, April 27, 2024
Homeकुशीनगर समाचारप्रेमी के साथ मिल की थी पति रामभरोसे की हत्या, पुलिस को...

प्रेमी के साथ मिल की थी पति रामभरोसे की हत्या, पुलिस को दिये बयान में किया स्वीकार

कुशीनगर :तरयासुजान थाना क्षेत्र के गांव दनियाड़ी के युवक रामभरोसे की हत्या में बड़ा खुलासा हुआ है जहाँ हत्या में पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिल गला दबाकर हत्या कर अपने प्रेमी के माध्यम से शव को बिहार में ठीकाने लगा दिया ,इसका खुलासा ख़ुद पत्नी ने पुलिस की पूछताछ में दिये बयान में किया।

इस मामले में विडम्बना देखिये घर वालों को रामभरोसे के शव को दाह संस्कार भी नही कर पाये कारण था बिहार के गोपालगंज थाना नरहवां गांव के समीप नहर पर बोरे में रख फेके गये शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम कर तीन दिन तक शिनाख्त का प्रयाश किया परन्तु कामयाबी नही मिली इसके बाद लावारिश समझ दाह संस्कार करा दिया।

परन्तु लगभग दो सप्ताह बाद परिजनों को किसी तरह ख़बर मिली तो गोपालगंज पहुँच मृतक रामभरोसे के कपड़ो से पहचान की तथा मौत के मामले में बहु और उसके प्रेमी को आरोपित बनाते हुए तहरीर दी जिसमे पुलिस कार्यवाही औऱ जांच में मामला उजागर हुआ।

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular