Thursday, April 11, 2024
Homeकुशीनगर समाचारहनुमानगंजविवाद पर पहुँची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला,कार्यवाही से भड़के...

विवाद पर पहुँची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला,कार्यवाही से भड़के थे ग्रामीण…

कुशीनगर :शनिवार को हनुमानगंज थाना क्षेत्र तीनबरदहा गांव के तुर्कहा टोले में विवाद की सूचना पर पहुँची पुलिस टीम पर ग्रामीणों के हमला करने का मामला सामने आया है।

जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे दर्जनों युवा और महिलाये हाथों में डंडे लिये पुलिस वाहन पर पथराव करते दिख रहे है।

जिससे वाहन का पिछले हिस्से का शीशा टूट जाता है।वही पुलिस टीम भारी आक्रोश देख भागने लगते है।तभी एक सिपाही जो अपने बाईक से आया होता है।वह उनके बीच फस जाता है।

जिसे गांव के युवक और महिलाये घेर कर बेरहमी से नीचे गिरा डंडों से पीटने लगते है।उसी गांव के एक अन्य व्यक्ति जो आक्रोशित भीड़ को रोकने का प्रयास करते है।

किसी तरह पुलिस कर्मी को उनसे बचा भगाते है, जिससे वह अपने बाइक से निकल जाते है।

दरअसल बताया जा रहा है कि गांव के रामा बिंद और मदन बिंद के बीच कुछ रोज पहले मारपीट हुआ था,उसी विवाद में शनिवार को दोनों पछ आमने सामने आ गये।

सूचना पर पहुँची हनुमागंज पुलिस ने भीड़ को भगाने के लिये बल प्रयोग किया जिसमें एक को सर में चोट आ गयी।

जिसे देख उसके घर वाले और गांव वाले आक्रोशित होकर पथराव करने लगे और घटनाक्रम हुआ।

हालांकि सीओ खड्डा के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस पहुँची और टीम पर पथराव किये लोगों को पर कार्यवाही करते हुये कई लोगों को गिरफ्तार किया है, अब माहौल शांत है।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular