Tuesday, October 4, 2022
Homeकुशीनगर समाचारअहिरौली बाजारसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिले नवरंग सिंह,पुलिस द्वारा झूठे...

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिले नवरंग सिंह,पुलिस द्वारा झूठे केस में फंसाने की कही बात…

कुशीनगर : अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के गांव जगदीशपुर निवासी पेन्टर नवरंग सिंह अपनी पत्नी चित्रकला के साथ सोमवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिल अपने साथ हुये मामले के बारे में विस्तृत जानकारी दी।

इस समंध में सपा की ओर से जारी बयान में कहा गया है की जनपद कुशीनगर के जगदीशपुर गांव निवासी पेन्टर नवरंग आज

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव से मिलकर स्थानीय पुलिस द्वारा झूठे केस में फंसाने और परिवार का उत्पीड़न किए जाने की शिकायत की।

पेंटर नवरंग जगदीशपुर चैराहे पर नवरंग पेंटर के नाम से एक दुकान चलाते है। उनका एक पड़ोसी से विवाद हुआ। पुलिस ने स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर 14 अगस्त 2019 को उन्हें गिरफ्तार कर पहले हवालात में पिटाई की और फिर एक झूठे मामले में फंसा कर जेल भेज दिया।

स्थानीय जनता ने जब इसका विरोध किया तो नवरंग की पत्नी श्रीमती चित्रकला सहित 10 लोगों को पुलिस ने जेल भेज दिया। पुलिस ने अभी भी 150 लोगों पर केस दर्ज कर रखा है और लोगों को धमकाया जा रहाहै। 

क्या भाजपा राज में नागरिकों के मान-सम्मान की ऐसी ही सुरक्षा

होगी? पेंटर नवरंग ने श्री अखिलेश यादव से अपील की है कि “भैया जी हम गरीबों की आवाज बन जाइए। हमारी बातों को दिल्ली तक पहुंचाइए।

हमारी बात को पूरे भारत की जनता जान जाए और उत्तर प्रदेश की सरकार की असलियत को पहचान जाए क्योंकि हम मर सकते हैं लेकिन सच को झुकने नहीं देंगे।

marg software kushinagar
Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular