Friday, March 29, 2024
Homeअन्यविधायक के बेटे ने की रजिस्ट्रार कानूनगो की पिटाई,विरोध में कर्मचारी हड़ताल...

विधायक के बेटे ने की रजिस्ट्रार कानूनगो की पिटाई,विरोध में कर्मचारी हड़ताल पर

बलिया : अपने बयानों को लेकर मीडिया के सुर्खियों में रहने वाले बलिया जिले बैरिया के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के पुत्र हजारी सिंह पर रजिस्ट्रार कानूनगो निर्वाचन को अपने समथकों संग पिटाई करने का मामला सामने आया है।

मारपीट से नाराज कर्मचारियों ने कार्यलयों में तालाबंदी कर कार्यवाही की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे।वही मौके पर पहुँचे एसडीएम ने थाना बैरिया से पुलिस को फ़ोन कर मामले की जांच करने को कहा।

तथा इस मामले में रजिस्ट्रार कानूनगो निर्वाचन की तहरीर पर बैरिया पुलिस ने विधायक पुत्र सहित तीन नामजद व सात अज्ञात के खिलाफ मारपीट, सरकारी काम में बाधा व एससी-एसटी का मुकदमा पंजीकृत किया है।

वही बताया जा रहा है कि विधायक पुत्र, रेवती विकास खंड के जमधरवा (झरकटहां) ग्राम पंचायत में तैनात बीएलओ संगीता यादव पत्नी संजय यादव को वहाँ से हटवाना चाहते थे।इसी दौरान कहासुनी हुई जो मारपीट में बदल गयी।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular