कुशीनगर : कुशीनगर से विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी के कसया(कुशीनगर) स्थित आवास पर शनिवार शाम को नशे में धुत बाईक सवार तीन बदमाशो द्वारा असलहा लेकर पहुँचने व दरवाजा खुलवाने का प्रयाश करने का मामला सामने आया है।

इस समंध में विधायक द्वारा पूरे घटनाक्रम की सीसीटीवी फुटेज एसपी व कसया एसएचओ को उपल्ध कराते हुये कार्यवाही की मांग की गयी है।जिसकी जांच पुलिस कर रही है।

विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी ने मीडिया को बताया कि शनिवार शाम 08:58 पर बाईक पर सवार तीन लोग आवासीय परिसर में आते है।तथा ड्राइवर से हमारे व पुत्र के बारे में जानकारी मांगते है।

वही बंद दरवाजा को खोलने का प्रयाश करते है।नही खोलने पर दरवाजे पर पीटते है।तीनों बदमाश नशे व असलहा से लैस थे जिनकी पूरी गतिविधि सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुआ है।

इस मामले में विधायक द्वारा फुटेज की कॉपी एसपी विनोद कुमार मिश्र को भेज कड़ी कार्यवाही की मांग की गयी।वही रात को ही सूचना पर पहुँचे एसएचओ ने फुटेज देख जांच शुरू कर दिया है।

गौरतलब है कि इसके पूर्व विधायक पर जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।जिस समंध में विधायक द्वारा लखनऊ के हजरतगंज थाना में मामला दर्ज कराया गया था।