Saturday, April 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारतरयासुजान थाना क्षेत्र में जहरीली शराब से मरने वालोँ की संख्या 11...

तरयासुजान थाना क्षेत्र में जहरीली शराब से मरने वालोँ की संख्या 11 तक पहुची…

कुशीनगर : तरयासुजान थाना क्षेत्र में जहरीली शराब से मरने वालोँ की संख्या 11 तक पहुच चुकी है साथ ही अभी भी कई लोग गंभीर हालत में भर्ती है.तीन दिनों के अन्दर 11 लोग मौत के नीद सो चुके है और भर्ती लोगों के की हालत को देखते हुये अंदेशा जताया जा रहा है की मौत की संख्या बढ़ सकती है.

इस मामले में तरयासुजना के इंस्पेक्टर, हल्का दरोगा और दो सिपाहियों तथा आबकारी निरीक्षक समेत पांच सिपाही भी निलंबित किए गए हैं और शराब बनाने और बेचने के मामले में पुलिस ने एक को पकड़ा है.

उधर इस मामले पर स्थानीय विधायक अजय कुमार लल्लू ने गुरुवार को विधानसभा में मामला उठाते हुये सीओ तमकुहीराज़,एसओ तरयासुजान के खिलाफ़ FIR दर्ज़ करते हुए सस्पेंशन की कार्यवाई तथा मृतकों के परिजनों को 50-50 लाख रुपया का मुआवजा दिया जाने भर्ती सभी लोगों के इलाज़ की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने की मांग की जिस पर सरकार की ओर से सुरेश खन्ना ने कहा की पोस्टमार्टम के रिपोर्ट के बाद जिम्मेदार पर कड़ी कार्यवाही करने का भरोसा दिया.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular