Wednesday, May 1, 2024
Homeकुशीनगर समाचारएक अच्छे इंसान के लिए आया हूं खड्डा की जनसभा में ...

एक अच्छे इंसान के लिए आया हूं खड्डा की जनसभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया…

कुशीनगर : कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खड्डा के किसान इंटर कॉलेज में कांग्रेस के प्रत्याशी आरपीएन सिंह के लिये जनसभा में ने कहा की आरपीएन सिंह को अपना बड़ा भाई बताते हुये कहा की खड्डा कुशीनगर में मैं एक नेता के लिए नहीं आया हूं , मैं एक अच्छे इंसान के लिए आया हूं वहीं राजनीती पर बात रखते हुये कहा की गंदी राजनीति पर जितना आप घृणा करते है उतना ही मै घृणा करता हूं.कीचड़ रूपी राजनीती में उतरकर मंथन कर परिवर्तन करना है.
वहीं इसके पूर्व आरपीएन सिंह ने सभा को सबोधित किया जहा उन्होंने खड्डा से अपने परिवार का पुराना रिश्ता उनके पूर्वजो द्वारा चीनी मिल लगवाने और बाजार में आज भी राजा बाजार होने का बताया साथ ही पीएम मोदी द्वारा कल के भाषण में राजा महराजा होने का बात कहने पर कहा की इसमे मेरा क्या दोष है हा मेरा जन्म भले ही राज परिवार में हुआ परन्तु हम्रारे दरवाजे सभी के लिये खुले रहते है मै सबसे मिलता हुआ,कांग्रेस की सरकार में खड्डा क्षेत्र जिले में बिजली के मामले में पिछड़ा था उस समय के केंद्र में उर्जा मंत्री रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कुशीनगर जनपद के लिये राशि जारी की जिससे जिले के साथ खड्डा के गाँव भी बिजली से जुड़े जिसे राजीव गाधी विधुत योजना से जुड़ा जिसे बीजेपी सरकार ने दिनदयाल उपध्याय विधुत योजना कर दिया.

साथ ही बीजेपी के 5 वर्ष के कार्यकाल में हुये नोट्बंदी,जीएसटी,कालाधन,पडरौना चीनी मिल मामले पर सरकार को घेरा तथा उनके नाकामी की सवाल पूछने पर भारत माता की जय बोलकर मामले को टालने का उपाय बताया.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular