Monday, February 26, 2024
Homeमहराजगंजनाबालिग़ से दुष्कर्म और हत्या के मामले में वांछित अभियुक्त गिरफ्तार,कल भी...

नाबालिग़ से दुष्कर्म और हत्या के मामले में वांछित अभियुक्त गिरफ्तार,कल भी एक मासूम को शिकार बनाने का किया था प्रयाश…

महराजगंज : 27 जनवरी 2019 को ग्राम डुमरी थाना ठूठीबारी में गन्ने के खेत के में एक 9 वर्ष लड़की के साथ दुष्कर्म और हत्या का मामला सामने आया था इस मामले में स्थानीय थाने पर 9 जनवरी को मुकदमा संख्या 39/2019, धारा-302 , IPC तथा  दिनांक 27.01.2019 मुकदमा संख्या 90/2019, धारा 354 ख IPC में पंजकृत किया गया था.

इस मामले में मुखबीर की सूचना के आधार पर थाना ठूठीबारी पुलिस ने राहुल उर्फ शेष नाथ यादव पुत्र स्व श्री निवास यादव निवासी रेगहिया थाना निचलौल जनपद महाराजगंज को जमुई कला नहर के पास से गिरफ्तार किया जो कही भागने की फ़िराक में था पुलिस पूछताछ में उसने दुष्कर्म व हत्या की वारदात को कबूला तथा 8 मई को भी एक 6 वर्ष की लड़की को जबरन हवस का शिकार बनाने की फ़िराक में था की लड़की द्वारा रोने और चिलाने पर भागने की बात कबुली जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

गिरफ़्तारी करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक छोटेलाल ठूठीबारी ,उपनिरीक्षक अशोक कुमार,हे0का वीरबहादुर सिंह,का० कृष्ण कुमार सिंह,म०का किरण यादव मौजूद रही.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular