Saturday, April 13, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकसयाकसया के होटल में युवती का मिला शव, युवती अपने प्रेमी के...

कसया के होटल में युवती का मिला शव, युवती अपने प्रेमी के साथ ठहरी थी होटल में…

कुशीनगर : कसया कस्बे के गोला बाजार में मौजूद रायल आशा होटल के कमरे में एक युवती (18) वर्ष की शव मिला जो एक अपने जानकर युवक के साथ होटल में गुरुवार दोपहर पहुची थी जहा युवक ने अपने आईडी से होटल में कमरा बुक किया जिसका नाम देवेंद्र यादव पुत्र रामायण यादव गाँव लछिया देवरिया, थाना पटहेरवा बताया जा रहा है मृत युवती भी इसी गाँव की है जिसका नाम श्वेता है.

मृत युवती और युवक दोनों प्रेमी बताये गये है दोनों के घर वाले इस बारे में जानते थे युवती अपने घर से अपने सहेली से मिलने का बहाने कसया पहुची थी जहा दोनों ने मिलकर कमरा लिया इसके ठीक दो घंटे बाद युवक चाय लेने के बहाने कमरे से बाहर गया जो वापस नहीं लौटा काफी समय बाद भी वापस नहीं आने पर होटल स्टॉप को शक हुआ तब कमरे में देखा तो लड़की मृत पड़ी थी.

सूचना पर पहुची पुलिस ने जाँच पड़ताल शुरू किया जहा कमरे से एक नया पैंट शर्ट तथा एक शेंट की सीसी मिला है ,जिसे लग रहा लड़की अपने प्रेमी को गिफ्ट करने के लिये लायी थी..वहीं देवेन्द्र नाम का युवक फ़रार बताया जा रहा है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है साथ ही होटल का मालिक भी फ़रार बताया जा रहा है.

वहीं पुलिस का इस हत्या पर कहना है की प्रथम दृष्टि में हत्या गला दबा कर प्रतीत हो रहा है मृत लड़की के गले पर निशान पड़े है हलाकि पूरी तरह से स्पस्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही होगा.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular