Wednesday, July 24, 2024
Homeकुशीनगर समाचारहाटा की प्रिया कुशवाहा ने राष्ट्रीय स्तर पर हुये मुक्केबाजी में जीता...

हाटा की प्रिया कुशवाहा ने राष्ट्रीय स्तर पर हुये मुक्केबाजी में जीता गोल्ड मेडल

कुशीनगर (प्रभात):हाटा के अम्बेडकर नगर मुहल्ले की रहने वाली प्रिया ने जूनियर वर्ग में राष्टीय स्तर पर हुई मुक्केबाजी में यूपी से खेलते हुये गोल्ड मेडल जीता है इसी के साथ प्रिया ने नेशनल टीम में जगह बना कर जिले का नाम रोशन किया है.रविवार को अपने घर आने पर जोरदार स्वागत हुआ.

हरियाणा के रोहतक में 5 से 10 नवंबर तक होनेवाली मुक्केबाजी की राष्ट्रीय प्रतियोगिता में हाटा कस्बे की प्रिया कुशवाहा ने जूनियर वर्ग में शानदार प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल जीता साथ ही प्रिया ने नेशनल टीम में अपनी जगह पक्की बना ली. प्रिया के अलावा हाटा की दो और लडकियों ने इसमे भाग लिया था.

जिनमे आइस प्रजापति और अपराजिता मणि ने भी यूपी की ओर से खेला था, परन्तु सफलता केवल प्रिया को हाथ लगी वहीं टीम कोच राजेश गुप्ता को भी बधाई दी गयी जिनके मार्गदर्शन में बड़ी कामयाबी हासिल की हाटा पहुंचने पर विधायक पवन केडिया,  उप क्रीड़ाधिकारी विश्वजीत बासक ने टीम को फूलमाला से जोरदार स्वागत कर उन्हें शुभकामनाएं दी.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular