Thursday, December 1, 2022
Homeकुशीनगर समाचारकप्तानगंजघर पर सों रहे युवक का शव मिला गाँव के बाहर कप्तानगंज-हाटा...

घर पर सों रहे युवक का शव मिला गाँव के बाहर कप्तानगंज-हाटा मार्ग पर

कुशीनगर (प्रभात):शनिवार सुबह कप्तानगंज-हाटा मार्ग पर सेमरा गांव के सामने युवक का शव मिला जहा लोगो ने उसकी पहचान सेमरा गांव के भेड़िहवा टोला निवासी मेराज के रूप में की वहीं ख़बर सुनकर परिजन पहुचे जो उसकी तलाश कर रहे थे.

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के गाँव सेमरा के सामने सड़क पर एक युवक का शव दिखा प्रत्यक्षदर्शीयो को देखने में ऐसा लग रहा था कि किसी वाहन की चपेट में आने से इसकी मौत हो गई है परन्तु अब ये तो सच्चाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा.

वहीं मृतक मेराज के पिता शहाबुद्दीन के अनुसार शुक्रवार की रात में उसके दोनों लड़के बरामदे में सोए थे.सुबह जब मै उठा तो बड़ा लड़का बिस्तर पर ही सो रहा था वहीं मेराज विस्तर पर नहीं था हमने अनुमान लगाया गया कि सुबह में नित्यक्रिया के लिए घर से निकला हो लेकिन चप्पल व स्वेटर आदि वहीं होने पर आशंका वश उसकी तलाश होने लगी. कुछ देर बाद सेमरा टोले के लोगों ने मेराज का शव सड़क पर मिलने की सूचना दी.

उधर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है जो पोस्टमार्टम का रिपोर्ट का इंतजार कर रही है साथ ही मामले की जाँच कर रही है,रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पायेगा की किसी वाहन की ठोकर से मौत हुई है या किसी ने उसकी हत्या कर रोड पर रख दिया है.

marg software kushinagar
Prabhat
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular