Wednesday, July 24, 2024
Homeकुशीनगर समाचारमहीनों से गायब लड़की का शव गाँव के पोखरे से मिला

महीनों से गायब लड़की का शव गाँव के पोखरे से मिला

कुशीनगर:शुक्रवार को जटहां बाजार थाने के ग्राम घूर छपरा में लगभग डेढ़ माह से गायब युवती की लाश गांव के नजदीक पोखरे से मिली.वहीं परिजनों ने शव की पहचान अंजली सैनी के रूप में कर गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया.जिसकी जाँच पुलिस कर रही है.

बताया जा रहा है की अंजलि सैनी नाम की युवती, बीते 27 दिसंबर को दोपहर गांव की ही एक सहेली से मिलने की बात कह कर घर से निकली परन्तु घर नहीं लौटी परिजनों द्वारा सभी जगहों पर छानबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चल सका उसके बाद पिता ने थाने पहुंच तहरीर देकर इसकी सूचना दी पुलिस ने तहरीर के आधार पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर युवती की तलाश कर रही थी.

शुक्रवार को लोगो द्वारा गाँव के पोखरे पर शव देखने पर ख़बर आग की तरह फैल गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. पिता ने गांव के ही युवक पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है जिसकी पुलिस जाँच कर कार्यवाही की बात कह रही है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular