Tuesday, July 23, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकसयाभीख मगवाने के लिये बच्ची का किया था अपहरण,हुआ गिरफ़्तार

भीख मगवाने के लिये बच्ची का किया था अपहरण,हुआ गिरफ़्तार

कुशीनगर :कसया थानाक्षेत्र से एक नाबालिग बच्ची का अपरहण भीख मगवाने की कार्य के लिये किया गया था इस समंध में मुखबीर द्वारा ख़बर मिलने पर पुलिस ने तत्परता से कार्यवाही करते हुये 24 घंटे के अंदर कसया ओवरब्रिज के पास से बच्ची को बरामद कर अपहरणकर्ता को पकड़ लिया.

मिली जानकारी के अनुसार बबिता देवी पत्नी राजाराम निवासी धुरिया भाठ थाना कसया जनपद कुशीनगर दिनांक 13.03.18 को स्वयं की पुत्री प्रियंका के अपहरण की सूचना थाना कसया दर्ज करायी थी, कसया पुलिस द्वारा गम्भीरता से लेकर त्वरित कार्यवाही करते हुए अन्दर 24 घन्टे अपह्रता प्रियंका उम्र 6 वर्ष को अभियुक्त बच्चन पुत्र मुनेसर के कब्जे से बरामद कर लिया गया.

जब वह बच्ची को लेकर कही बाहर भागने के फिराक में गोपालगढ़ ओवरब्रिज के पास वाहन का इन्तजार कर रहा था, पूछताछ में अभियुक्त बच्चन ने बताया कि वह भिक्षाटन का काम शहरों में घूमकर करता है तथा बच्ची को इसी उद्देश्य से उठाया था, कि वह बच्ची को विकलांग बनाकर उसे दिखाकर भीख मांगगें उससे अच्छी आमदनी होगी.

पुलिस ने अभियुक्त के ख़िलाफ़ धारा 363 A IPC के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है वहीं अपहृता बालिका को उसके परिजनो के हवाले किया गया पुलिस की इस कार्यवाही से अपहृता के परिजनो व आम लोग काफी खुश है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular