Friday, April 12, 2024
Homeदेवरिया न्यूज़ हिन्दीशहीद विजय कुमार मौर्य के परिजनों से मिले सीएम योगी…

शहीद विजय कुमार मौर्य के परिजनों से मिले सीएम योगी…

देवरिया : सोमवार सुबह करीब 10:45 पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शहीद विजय कुमार मौर्य के गाँव छपिया जयदेव पहुचे जहा शहीद के घर पर उनकी फ़ोटो पर पुष्प अर्पित कर श्रधांजलि  दी तथा परिजनों से बात-चीत कर सरकार की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया.उसके बाद वह वहा से गोरखपुर के लिये रवाना हो गये.उनके साथ जनप्रतिनिधियो के साथ कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही तथा पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे.   

गौरतलब है की शहीद विजय मौर्य की पार्थिव शरीर घर पहुचने पर उनकी पत्नी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को घर पर बुलाने के बाद ही उनका अंतिम संस्कार करने का मांग कर दिया था,जिसके बाद वहा मौजूद मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने मुख्यमंत्री से बात करायी थी जहा उन्होनें घर पर आकर मिलने का आशवासन दिया था तब जाकर उनका अंतिम संस्कार किया गया था.

वहीं रविवार को देवरिया महोत्सव में भाग लेने आये मशहूर बॉलीवुड गायक कैलाश खेर ने शहीद के परिवार को 10 लाख रूपयें की आर्थिक मदद की.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular