Thursday, April 25, 2024
Homeकुशीनगर समाचारकसयाकुशीनगर एअरपोर्ट को लेकर सपा नेता ब्रह्माशंकर त्रिपाठी ने सीएम योगी पर...

कुशीनगर एअरपोर्ट को लेकर सपा नेता ब्रह्माशंकर त्रिपाठी ने सीएम योगी पर लगाया बड़ा आरोंप…

कुशीनगर : चुनावी मौसम में कुशीनगर जनता की प्रमुख मुद्दों में शामिल रहे चीनी मिल,कुशीनगर एअरपोर्ट का मामला उठने लगा है इस बार मुद्दे को लेकर पूर्व कबिनेट मंत्री ने ब्रह्माशंकर त्रिपाठी पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला.प्रदेश के बजट में कुशीनगर एअरपोर्ट के लिये एक भी रूपये का बजट नहीं रखने पर कहा की जहा इस बार के बजट में जेवर एअरपोर्ट और अयोध्या एअरपोर्ट के लिये 700 करोड़ का प्रावधान किया गया परन्तु कुशीनगर एअरपोर्ट को उपेछित किया गया.

तथा मुख्यमंत्री केवल गोरखपुर का विकास ही चाहते है उन्हें लगता है कुशीनगर एअरपोर्ट बन जायेगा तो गोरखपुर एअरपोर्ट फीका पड जायेगा.अपने सरकार में एअरपोर्ट के लिये दिये गये 199 करोड़ को देने तथा कार्य शुरू कराने का श्रेय लिया.वहीं कुशीनगर एअरपोर्ट की जमीन को एअरपोर्ट अथार्टी आफ इंडिया(AAI) को जल्द सौपने की ख़बर को चुनावी जुमला बता दिया.

तथा 12 मई को जिले के कप्तानगंज में प्रधानमंत्री मोदी के चुनावी सभा होने के मामले पर कहा की 2014 के चुनावी जनसभा में पडरौना चीनी मिल और कुशीनगर एअरपोर्ट का वादा किये थे परन्तु दोनों काम पूरा न कराने के बाद जनविरोध को देखते हुये इस बार चुनावी सभा को कप्तानगंज चुना है.सपा-बसपा गठबंधन की इस चुनाव में लोकसभा को 60 सीटे जीतने का दावा किया जिसमे कुशीनगर भी शामिल है.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular