Wednesday, July 17, 2024
Homeकुशीनगर समाचारअन्तरार्ज्यिय तस्करी का शराब साहित एक अभियुक्त गिरफ्तार

अन्तरार्ज्यिय तस्करी का शराब साहित एक अभियुक्त गिरफ्तार

task

कुशीनगर:थाना तरया सुजान में मुखबीर की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर व क्षेत्राधिकारी तमकुहीराज के नेतृत्व में आज दिनांकः 29.07.2016 को थानाध्यक्ष तरया सुजान निर्भय कुमार सिंह, कां0 अमरनाथ यादव, कां0 शैलेन्द्र पटेल भुलिया बाजार में मौजूद थे।सूचना पर एक बोलेरो गाड़ी सं0- जे0एच0-05 ए0डी0-0245 पर अवैध शराब ले जाने की सूचना पर इस्माइल चौराहे पर गाड़ी को चेक किया गया, तो गाड़ी चालक ने अपना नाम सुरेश सिंह पुत्र अमरजीत सिंह सा0 अहिरौलीदान थाना तरया सुजान कुशीनगर बताया। गाड़ी में 14 पेटी लैला ब्रान्ड की शराब बरामद की गयी। अभियुक्त से पूछताछ पर सुरेश उपरोक्त ने बताया कि बिहार में शराब पर पाबन्दी होने से उ0प्र0 की शराब कि किमत बिहार में ज्यादा मिल रही है इसीलिए हमलोग तस्करी कर के यहां से शराब बिहार ल कर जा रहे थे। अभियुक्त को गिरफ्तार कर व माल को बरामद कर फर्द के आधार पर थाना हाजा पर मु0अ0सं0- 430/16 धारा- 60 आबकारी अधिनियम पंजीकृत करा कर जेल रवाना किया जा रहा है। अभियुक्त ने पूछताछ में झरहिया पुल के पास से बरामद हरियाणा की शराब के स्टोर से ले आने की बात स्वाकार कर रहा है।

गिरफ्तार करने वाली टीम में निर्भय कुमार सिंह (थानाध्यक्ष तरया सुजान),कां0 अमरनाथ यादव,कां0 शैलेन्द्र पटेल आदि।

 

सौ०-pro सेल कुशीनगर

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular