Wednesday, July 24, 2024
Homeकुशीनगर समाचारपडरौना में दिन दहाड़े 6 लाख से उपर की लूट

पडरौना में दिन दहाड़े 6 लाख से उपर की लूट

कुशीनगर: सदर कोतवाली के छावनी स्थित एक प्राइवेट कंपनी से पैसा लेकर दोपहर मंगलवार को पडरौना स्टेट बैंक में जमा करने जा रहे व्यक्ति से मोटरसाइकिल सवार लुटेरो ने असलहे के बल पर करीब 6.95 लाख रुपये लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद बड़े आराम से हवाई फायर करते हुए फरार हो गए। जानकारी के अनुसार

पडरौना नगर के केवट टोली मोहल्ला निवासी अजय गुप्त छावनी स्थित श्रीराम फाइनेंस कंपनी में एजेंट हैं। कंपनी में ही काम करने वाले सुभाष के साथ दोपहर करीब साढ़े बारह बजे वह भारतीय स्टेट बैंक में पैसा जमा करने के लिए मोटरसाइकिल से निकले।अभी कुछ कदम की दूरी पर ही पहुंचे थे कि सामने से काले रंग की पल्सर से आए तीन बदमाशों ने बाइक में ठोकर मार दी, इससे अजय व सुभाष गिर पड़े। दोनों अभी कुछ समझ पाते कि बदमाशों ने असलहा दिखा उनके पास मौजूद बैग को कब्जे में ले लिया और जिला मुख्यालय की ओर फरार हो गए। फायरिंग की आवाज पर पहुंचे आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जानकारी ले बदमाशों की तलाश में जुट गई। सीओ श्रीशचंद ने कहा कि एजेंट की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रख जांच कर रही है। श्रीराम फाइनेंस कंपनी के एजेंट अजय गुप्ता की द्वारा दि गयी जानकारी अनुसार लूटी गई रकम में 100 तथा 500 के नोट थे। जिसे जमा करने के लिए बैंक ले जाया जा रहा था।

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular