Wednesday, July 24, 2024
Homeकुशीनगर समाचारपिकअप ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, दो बच्चों सहित पिता घायल

पिकअप ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, दो बच्चों सहित पिता घायल

कुशीनगर :पडरौना कोतवाली क्षेत्र के गाँव रामपुर चौराहा पर रविवार शाम 5 बजे शराब की नशे में पिकअप चला रहे चालक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार अनित्रयत होकर सड़क किनारे पलट गयी,जिसके चपेट में आने से बाइक पर सवार चार बच्चे और उनके अभिवाहक घायल हो गये जिनमे दो बच्चों और उनके पिता को ज्यादा चोट आई है जिन्हें ग्रामीणों ने एम्बुलेंस बुलाकर जिला अस्पताल भेजवाया जहा सभी का ईलाज चल रहा है.

पिकअप पडरौना धर्मशाला रोड पर दुकान भारत अलमीरा की बताया जा रही है जिसका नंबर UP-57 AT 2311 है तथा पिकअप चालक नगर के छावनी मुहल्ले का रहने वाला है.वहीं हादसे में घायल व्यक्ति कुबेस्थान थाना क्षेत्र के सरया गाँव के गिरीशचंद पुत्र दयाशंकर मिश्र तथा घायल बच्चों के नाम लक्ष्य तथा आर्यन बताया जा रहा है.

दुर्घटना से नाराज घायल लोगों के परिजनों द्वारा पिकअप चालक को अपने साथ सरया ले जाने का मामला चालक के घरवालों ने पुलिस पर शिकायत की जिसपर कोतवाली पुलिस ने दुर्घटना हुये स्थान तथा सरया गाँव में जाँच करने पहुची,ख़बर लिखे जाने तक ग्रामीणों और पुलिस के बीच चालक को छोड़ने को लेकर तनातनी जारी है.

 

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular