कुशीनगर में बनी फिल्म UNWANTED जो सच्ची घटनाओं से है प्रेरित जल्द हो रहा रिलीज…


कुशीनगर : जिले के विभन्न क्षेत्रों में हुई शूटिंग UNWANTED हिन्दी फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में देखने को मिलेगा जो एक सच्ची घटनाओं से प्रेरित है फिल्म एक सामाजिक संदेश देता है, कहानी सपने को पूरा करने और खुद को जीवित साबित करने के महान संघर्ष के बारे में है.इस फिल्म के निर्माता सुश्री मधुमिता रॉय और निर्देशक दिलीप देव है.

Ad

फिल्म की शूटिंग कुशीनगर महानिर्वाण स्थली,पडरौना दरबार,नेबुआ नौरगिया,कोटवा बाजार,सिधुआ स्थान,परसौनी कला,पनियहवा और बनारस के घाटों पर की गयी है फिल्म UNWANTED की टैग लाइन है “मंगल मुर्दा जिन्दा है” “हम मरने से पहले जिन्दा होना चाहते है”. फिल्म के निर्देशक दिलीप देव ने कहा की कलाकारों और चालक दल की कुशल टीम के समर्थन से इसे सफलतापूर्वक बनाया, जीवित मृत लोगों के संघर्ष के लिए सम्मान देने के लिए अथक प्रयास के साथ-साथ प्रामाणिक देहाती उत्तर प्रदेश और पूर्वांचल पर कब्जा करने के लिए कुशीनगर और उसके आसपास को चुना है जिसे जल्द ही अपने नजदीकी सिनेमाघर में देख सकते है.

UNWANTED फिल्म के अभिनेता राना अभिनव गौर है जो कुशीनगर जनपद के ही रहने वाले है तथा अभिनेत्री शायेजा कश्यप और रवि भूषण,गीत लिखा है विभा रानी ने,संगीत जेरी सिलवेस्टर ने दिया है फिल्म में अन्य कलाकार श्रीप्रकाश बाजेपाई,शक्ति मिश्रा,जय प्रकाश चौबे,अनुपम श्रीवास्तव, लोकनाथ गौर शामिल है.

UNWANTED फिल्म ट्रेलर…


Leave a Reply