Thursday, May 9, 2024
Homeकुशीनगर समाचारपेट्रोल और डीजल के मूल्यों में लगातार बढ़ोतरी के खिलाफ़ कांग्रेस का...

पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में लगातार बढ़ोतरी के खिलाफ़ कांग्रेस का प्रदर्शन

कुशीनगर : कांग्रेस पार्टी द्वारा पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में लगातार बेतहासा बढ़ोतरी के खिलाफ़ घोषित भारत बंद के आह्वान के तहत जिले में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भारत बंद पर जमकर प्रदर्शन कर अपना विरोध जताया इसी क्रम में जहा पडरौना में पूर्व गृह राज्यमंत्री आर पी एन सिंह के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया जहा पूर्व राज्य मंत्री ने रिक्सा चलाकर पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में वृद्धि के प्रति विरोध जताया.

वहीं तमकुही से विधायक अजय कुमार लल्लू ने बैलगाड़ी पर सवार होकर पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में वृद्धि के प्रति विरोध जताया तथा सरकार पर हमला बोलते कहा की आज़ देश विषम परिस्थितयों के दौर से गुजर रहा हैं,महंगाई अपने चरम पर हैं.विश्व बाज़ार में कच्चा तेल सस्ता होने के बावज़ूद भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने डीज़ल-पेट्रोल-रसोई गैस के दामों में लूट मचा रखी हैं.

रसोई गैस के दाम बढ़ने से गृहणीयों पर अतिरिक्त आर्थिक बोझ पड़ा हैं.भारत बंद के तहत सेवरही में प्रदर्शन करते हुये पेट्रोलियम पदार्थों में मूल्यवृध्दि को वापस लेने की मांग की गईं.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular