Saturday, April 13, 2024
Homeमहराजगंजठूठीबारी में पुलिस मुठभेड़ के दौरान 25 हज़ार का इनामी शातिर अपराधी...

ठूठीबारी में पुलिस मुठभेड़ के दौरान 25 हज़ार का इनामी शातिर अपराधी गिरफ्तार…

महराजगंज : शनिवार को ठूठीबारी थाना पुलिस और स्वाट टीम की संयुक्त कार्यवाहीं में जिले के 25 हजार के ईनामी शातिर वांछित अपराधी को मुखबीर की सूचना पर मुठभेड़ के बाद पकड़ने में कामयाबी पाई है उसके उपर विभन्न मामलो में आधा दर्जन से अधिक मामले पंजकृत है.

अपर पुलिस अधीक्षक महराजगंज ने प्रेस वार्ता में बताया की ठूठीबारी थाना पुलिस व स्वाट टीम प्रभारी ने मुखबीर की सूचना पर की एक अपराधी बसौली जंगल की तरफ से सुकरहर गांव की तरफ आ रहा है सूचना पर विश्वास कर टीम उक्त स्थान पर पहुंच कर इंतजार कर रही थी की कि एक व्यक्ति की जंगल की तरफ से तेजी से आते हुए दिखाई दिया पुलिस द्वारा उसे रुकने के लिए कहा गया परन्तु पुलिस द्वारा पकड़े जाने के डर से उस व्यक्ति द्वारा पुलिस पर फायर कर दिया गया.

पुलिस ने बचते हुए मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया पूछताछ में उसकी पहचान मोहम्मद अरमान पुत्र मोहम्मद शाहिद निवासी गांव भेड़ियारी थाना पुरस्तमपुर जिला पश्चिमी चंपारण बिहार बताया जो मुकदमा संख्या 354/ 217 धारा 302, 201 और 376 D  का वांछित था. तलाशी में उसके पास से एक 315 बोर अदद तमंचा व कारतूस बरामद हुआ.

पूछताछ में बताया की 2017 में एक दिमागी कमजोर महिला के साथ वह और उसका भाई तथा एक एक साथी मिलकर उसके साथ रेप किये तथा पकडे जाने के डर से उसकी हत्या कर बसौली की जंगल में छुपा दिये.पुलिस सेबचते हुये अपने एक परिचित से मिलने आये थे यहाँ पकड़ा गया पुलिस ने इसके खिलाफ़ आर्म्स एक्ट के धारा को बढ़ोतरी करते हुये जेल भेज दिया है.

गिरफ़्तारी करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक छोटेलाल, हमराही उपनिरीक्षक अशोक कुमार, हेड कांस्टेबल रमेशचंद्र हेड कांस्टेबल भगवान यादव हेड कांस्टेबल राणा प्रताप सिंह एवं कांस्टेबल शक्ति कुमार पांडे तथा स्वाट प्रभारी श्री शशांक शेखर व उनकी टीम थी.

Prabhat

कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.

Durgesh rai kushinagar
Prabhathttps://kushinagarlive.com
कुशीनगर लाइव.com के साथ विगत 05 वर्ष से जुडाव,जो कुशीनगर लोकप्रिय न्यूज़ साइट है.जहा प्रतिदिन हजारों लोग साइट पर विजिट करते है.
RELATED ARTICLES

Most Popular